डीमैट अकाउंट कह एक्सिस बैंक को धोखा देने के लिए स्वतंत्र है







+

Demate अकाउंट कह एक्सिस बैंक को धोखा देने के लिए स्वतंत्र है। शाइन जोस ने कहा: 2011/12/01 07:24 Demate अकाउंट कह एक्सिस बैंक को धोखा देने के लिए स्वतंत्र है। यह मैं एक्सिस बैंक हम में से हर एक Demate खाते और ऑनलाइन ट्रेडिंग खाते सब वेतन accout के लिए स्वतंत्र है कि कहा से व्यक्ति आया था 3 अक्टूबर 2011 पर एक्सिस बैंक में एक वेतन खाता खोला 6 अन्य के साथ-साथ मुझे holders. So कि सूचित करने के लिए है एप्लाइड भाषा चेन्नई से कर्मचारियों वह हमारे वेतन हमारे खाते में जमा कुछ दिनों वे demate खाते और ऑनलाइन ट्रेडिंग खाते प्रभारी को खोलने के लिए प्रभारी के रूप में हम सब से 450 रुपये डेबिट कर provided. After जो demate खाते के फार्म पर हस्ताक्षर किए। हमारे वेतन खाता शुरू कर दिया है, जो व्यक्ति को शिकायत करने के बाद मैं (मैं खुद वे एक घूंट खेला और फार्म भरने के लिए और मेल भेजने के लिए पूछना कृपया कहा एक्सिस बैंक जीएन चेट्टी टी नगर Chennai. Where के लिए गया था कि बाद tnagar. operationsheadaxisbank लगभग 1 महीने बर्बाद 7 दिनों में हम आपको demate अकाउंट बंद हो जाएगा और अपने account. Now राशि वापसी के साथ) ने अपने एक महीने के बाद उनके द्वारा उठाए कोई कार्रवाई नहीं प्रभार यात्रा, मेरे फोन कॉल शुल्क खोया और इस खाते को बंद करने की कोशिश कर इतना समय बर्बाद किया.मैं। मेरे खाते के विवरण हैं मेरा खाता नहीं: 911010032687752।