मेरे चार्ट में सबसे लोकप्रिय विदेशी मुद्रा संकेतक







+

मेरे चार्ट में सबसे लोकप्रिय विदेशी मुद्रा संकेतक मैं अपने चार्ट में सबसे लोकप्रिय सूचक हैं जो लोग मुझसे पूछ है और इसलिए मैं इस पोस्ट में आज आप लोगों के साथ इस जानकारी को साझा करने का निर्णय लिया। हालांकि मैं क्या मैं का उपयोग अपने व्यक्तिगत अनुभव और रणनीति पर आधारित है और बड़े पैमाने पर प्रतिनिधित्व नहीं करते कि कहना होगा। क्या मुझे लगता है कि सबसे लोकप्रिय सूचक एक और व्यक्ति की रणनीति में बहुत बेकार हो सकता है। इसलिए यदि आप किसी अन्य के लिए काम नहीं कर सकते एक रणनीति के लिए क्या काम करता है के रूप में अपने वास्तविक व्यापार में उन का उपयोग करने से पहले किसी भी सूचक बाहर की कोशिश है। नीचे अपने व्यापार चार्ट में सबसे लोकप्रिय विदेशी मुद्रा संकेतक हैं यह मेरे व्यापार चार्ट में से किसी पर उपस्थित होने में विफल कभी नहीं के रूप में 1) एमएसीडी विदेशी मुद्रा संकेतक यह अब तक मेरी सबसे लोकप्रिय सूचक के द्वारा होता है। यह विभिन्न विभिन्न व्यापारिक रणनीतियों में एकीकृत किया जा सकता है व्यक्तिगत रूप से मैं बहुत विश्वसनीय इस सूचक लगता है। विदेशी मुद्रा MACD संकेतक वास्तव में, मैं इस एमएसीडी सूचक पर कई लेख लिखा है और आप इस ब्लॉग में उन्हें बाहर पढ़ सकते हैं। मैं आप में से अधिकांश इस सूचक के लिए सेटिंग के बारे में मुझसे पूछने के लिए शुरू कर देंगे कि शर्त, सेटिंग 12 की डिफ़ॉल्ट सेटिंग, 26, 9. हालांकि मैं भी रूप में अच्छी तरह से करने के लिए मेरी मदद कर सकता है, जो मेरी चार्ट पर एक संशोधित एमएसीडी के साथ व्यापार पर आधारित है कीमत रिवर्स करने के लिए जा रहा है जब मजबूत रुझान के साथ ही पहचान। 2) धीरे स्टोकेस्टिक संकेतक इस तरह मैं अपनी प्रवेश और निकास के लिए विशेष रूप से उपयोग करने के लिए प्यार करता हूँ कि एक और संकेत है। इसी तरह, मैं मैं मैं वापस कभी कभी लिखा है कि नीचे ब्लॉग पोस्ट से इस सूचक का उपयोग करने के बारे में आप कैसे और अधिक पढ़ सकते हैं 5, 3, 3 की डिफ़ॉल्ट सेटिंग के साथ इस सूचक का उपयोग करें। संशोधित एमएसीडी के समान। मैं भी कम शोर है और इसलिए अधिक सटीक प्रवेश पाने के लिए मेरी मदद कर सकते हैं जो एक संशोधित स्टोकेस्टिक के साथ व्यापार। 3) यदि आप मेरे ब्लॉग पढ़ रहे हैं, तो 200 घातीय चलते औसत, आप इसे एक बहुत शक्तिशाली समर्थन और प्रतिरोध स्तर है के रूप में मैं 200 ईएमए प्यार करता हूँ कि पता चल जाएगा। वास्तव में, यह 200 ईएमए एक व्यापार पत्रिका में दुनिया भर में व्यापारियों द्वारा सबसे लोकप्रिय विदेशी मुद्रा सूचक के रूप में वोट दिया है। 200 ईएमए संकेतक 200 ईएमए के साथ, आप बाजार की प्रवृत्ति और बाजार की ताकत बता सकते हैं। यह समर्थन और विरोध का एक मजबूत स्तर है के रूप में एक ही समय में, आप अपने व्यापार की स्थिति के प्रवेश और निकास के लिए इसका इस्तेमाल कर सकते हैं। ऊपर 3 संकेतक मेरी निजी सबसे लोकप्रिय संकेतक हैं और मुझे लगता है कि आप नीचे अपनी टिप्पणी देकर हमारे साथ अपने सबसे लोकप्रिय सूचक साझा कर सकते हैं कि उम्मीद है। यह जानकारी यहाँ से बाहर इस समुदाय में साथी व्यापारियों के लिए बहुत उपयोगी हो जाएगा। वास्तव में, मैं मैं अपने सभी रणनीतियों के लिए मेरी जीत का प्रतिशत बढ़ाने के लिए एमएसीडी और स्टोकेस्टिक संकेतक संशोधित कैसे आप के साथ साझा करने के लिए एक कोर्स बनाया है। उनके बारे में और अधिक जानकारी प्राप्त करने के लिए, आप नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक कर सकते हैं। किसी भी विदेशी मुद्रा पाठ्यक्रम में वर्तमान में कर रहे हैं जो आप में से उन लोगों के लिए, मैं तुम्हें यह सीखने पर ध्यान केंद्रित का सुझाव है कि और फिर लाइव ट्रेडिंग से पहले एक डेमो खाते पर अभ्यास करने के लिए रखा जाएगा। मैं आप जानकारी अधिभार की समस्या में पाने के लिए नहीं करना चाहते हैं के रूप में अपने विदेशी मुद्रा स्ट्रीट विश्वविद्यालय कोर्स में हो रहा से बचना कृपया। व्यापार में रुचि रखते हैं, जो आप उन लोगों से पैसे बनाने की कोशिश विपणक द्वारा बनाई गई हैं कि घटिया पाठ्यक्रम की एक बहुत हैं के रूप में एक विदेशी मुद्रा पाठ्यक्रम की तलाश में जब मैं आप में से बहुत बहुत सतर्क कर दिया गया है कि समझते हैं। इन लोगों को असली व्यापारियों नहीं कर रहे हैं और वे सिखाने कि उन रणनीतियों काम नहीं करते क्यों यह बताते हैं। वास्तव में, मैं व्यापार के लिए नया हूँ, जब मैं कई कम गुणवत्ता पाठ्यक्रम खरीदा है और इसलिए मैं आपकी चिंता को समझते हैं। यदि आप इस पाठ्यक्रम आप के लिए है, तो फैसला करने से पहले मैं इस ब्लॉग में उन लेखों और वीडियो में पढ़ाने के रास्ते से एक महसूस किया है, अपने पाठ्यक्रम पर एक नज़र ले जा सकते हैं, लेकिन इसे खरीदने में जल्दबाजी नहीं है। किसी भी विदेशी मुद्रा पाठ्यक्रम में नहीं हैं और अभी भी अपने व्यापार में संघर्ष कर रहे हैं जो आप में से उन लोगों के लिए, आप बेशक नीचे मेरी विदेशी मुद्रा स्ट्रीट विश्वविद्यालय पर एक नज़र ले जा सकते हैं तुम मुझ से व्यापार करने के लिए सीखने के लिए पसंद करेंगे, तो आप कोर्स के नीचे मेरी विदेशी मुद्रा स्ट्रीट विश्वविद्यालय पर एक नज़र ले जा सकते हैं अपने विदेशी मुद्रा पाठ्यक्रम के लिए यहाँ क्लिक करें आप अपने खाते व्यापार और आप अपने पिछले घाटे को वापस संभलना मदद या आप अपने व्यापार खाते बढ़ने में मदद करने के लिए मुझे पसंद करेंगे, तो आप नीचे अपने विदेशी मुद्रा संकेत सेवा पर एक नज़र ले जा सकते हैं अपने विदेशी मुद्रा व्यापार फोटोकॉपी सेवा के लिए यहां क्लिक करें