समीक्षा इकारस परियोजना







+

समीक्षा इकारस परियोजना लेख "मौलिक विश्लेषण का परिचय" में मैं पहले से ही मेरी राय में इकारस बेशक इस विषय के विषय में अब तक सबसे अच्छी शिक्षा से है कि संकेत दिया। इस शिक्षा बाजार की धारणा और मौलिक विश्लेषण के बारे में सिर्फ एक अच्छा कोर्स की तुलना में बहुत अधिक शामिल है के रूप में फिर भी मुझे लगता है कि इस बयान के लिए अपने आप को सीमित लेखक मूल्यवान समझना होगा। मैं पिछले साल इकारस परियोजना खरीदा जब मैं इन विषयों के विषय में अधिक गहराई से ज्ञान प्राप्त करना चाहता था, क्योंकि वास्तव में मैं, मौलिक विश्लेषण और बाजार की धारणा के बारे में अध्यायों में विशुद्ध रूप से दिलचस्पी थी। मैं पहले से ही क्रिस ली ने लिखा कई ई-किताबें पढ़ रहा था और मैं फलस्वरूप पहले से ही वह एक सरल और सीधे भाषा में मुश्किल मामलों की व्याख्या करने में सक्षम होने के नाते साबित हो गया है कि पता था। क्योंकि पूर्वावलोकन पढ़ने का मैं पहले से ही चीजों के साथ काम के रूप में अच्छी तरह से विषय मामलों के रूप में चर्चा किए जाने के अपने तरीके का एक बहुत अच्छा चित्र मिल गया। मैं इस विदेशी मुद्रा पाठ्यक्रम शुरू किया और मैं कम से कम निराश में नहीं था जब नतीजतन मेरी उम्मीदों से बहुत ऊंचे थे। इकारस परियोजना - एक बहुत पूरा विदेशी मुद्रा पाठ्यक्रम इकारस परियोजना परिचय और नींव को छोड़कर छह अलग मॉड्यूल में विभाजित है, एक बहुत पूरा विदेशी मुद्रा पाठ्यक्रम है। हर सप्ताह आप एक नए मॉड्यूल के लिए उपयोग हो रही है और यह आपको अगले अध्याय के साथ जारी रखने के लिए जा रहे हैं इससे पहले कि आप सभी विषय मामलों की गहन आदेश होगा यह देखना है कि करने के लिए इस तरह की व्यवस्था की गई है। परिचय 038; बुनियाद शुरूआत में पाठ्यक्रम की संरचना के बारे में बताया जा रहा है मॉड्यूल और नींव मॉड्यूल में यह सही मानसिकता से निपटने के द्वारा इस विदेशी मुद्रा पाठ्यक्रम के बाहर अत्यंत पाने के लिए समझाया विशेष रूप से है। तब विदेशी मुद्रा में ही की नींव भी अभी भी चर्चा का विषय होगा। मॉड्यूल 1: व्यापारी सब से पहले इस अध्याय में आप अपनी नाक से पहले एक दर्पण अधिकार के साथ सामना किया जाएगा। क्रिस एक अच्छा व्यापारी से मिलने और कितनी देर तक चलाने पर सफल बनने के लिए करना पड़ता है जो की स्थिति बताते हैं। सामग्री मोटे तौर पर 8220 लेख श्रृंखला के लिए इसी तरह की बात कर रहे हैं हालांकि; विदेशी मुद्रा व्यापार सरल 8220 है ;, क्रिस विनोदी होने के अलावा भी काफी टकराव और बहुत जानकारीपूर्ण हैं, जो कई हड़ताली उदाहरण, उपयोग कर रहा है। मॉड्यूल 2: बाजार 1 इस मॉड्यूल में क्रिस विदेशी मुद्रा बाजार ही में गहरी जा रहा है। उन्होंने कहा कि एक मुद्रा जोड़ी की कीमत बढ़ रहा है और कैसे विभिन्न अर्थव्यवस्थाओं को एक दूसरे के साथ तुलना कर रहे हैं कि कैसे और क्यों बताते हैं। अंत में आप ठीक आप एक अर्थव्यवस्था से कार्य कर रहा है कि कैसे एक सटीक विचार प्राप्त करने के क्रम में नजर रखने के लिए होगा आर्थिक संकेतक जो ज्ञान के साथ प्रदान की जाएगी। आप यह भी पहले से ही पूरी तरह से भरा है और बहुत आसान काम कर रहे हैं जो एक्सेल शीट, डाउनलोड कर सकते हैं। 3 मॉड्यूल: बाजार 2 यह एक अर्थव्यवस्था के स्वास्थ्य का निर्धारण कर रहे हैं जो सभी कारकों का सवाल है, जब इस मॉड्यूल वास्तव में एक आंख खोलने वाली है। इस तरह से राजकोषीय नीति, मौद्रिक नीति, बांड, सार्वजनिक ऋण और निर्यात पूरी तरह से नियंत्रित किया जाएगा, लेकिन सभी क्रिस शो ऊपर इन सभी कारकों को एक दूसरे से जुड़े हुए हैं आप कैसे दिखा देंगे। फिर क्रिस बड़े पैमाने पर नकदी प्रवाह और बाजार की धारणा के साथ सौदा किया जा रहा है। पढ़ इन सभी विषयों होने के बाद, इस मॉड्यूल आप यह सब जानकारी और व्याख्या करना चाहिए कि कैसे शिक्षा के साथ संपन्न हो जाएगा फलस्वरूप आप यह निर्धारित करना चाहिए कि कैसे, ऊपर या नीचे या तटस्थ या तो किया जा रहा है यह एक ही जानकारी, एक पूर्वाग्रह के आधार पर। 4 मॉड्यूल: ग्रिड इस मॉड्यूल प्रथम समर्थन और विरोध में साथ है और उस के बाद निपटा जाएगा सबसे अधिक कीमत कार्रवाई की जगह लेने के लिए जा रहा है, जिसमें एक ग्रिड, के ऊपर ड्राइंग, सभी आवश्यक ध्यान मिलेगा। इस ग्रिड सही प्रवेश और रास्ते का निर्धारण करने के लिए सक्षम होने के लिए चार वर्गों में विभाजित किया जाएगा। एक ग्रिड तैयार की कैसे हो गया, बड़े पैमाने पर कई उपलब्ध छवियों के माध्यम से समझाया जाएगा। 5 मॉड्यूल: खाता इस मॉड्यूल में कई मामलों में इस तरह आप इस विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली के मामले में लागू करना चाहिए, जो बहुत आकार भी लाभ उठाने और मार्जिन, लेकिन के रूप में, के साथ निपटा जाएगा। अंत में आप भी आप क्रिस खुद के द्वारा किया जा रहा है कि एक ही व्यापार पत्रिका डाउनलोड करने के लिए संभावना होगा, जो मामले में एक व्यापारिक पत्रिका, ऊपर रखने के महत्व को सीखना होगा। मॉड्यूल 6: टी मैं के इलाके और पार करने पिछले मॉड्यूल में अभी भी कारकों में से एक नंबर ग्रिड व्यापार प्रणाली को रोजगार के अधिकतम परिणाम हासिल करने के लिए के साथ पेश किया जाना है। आप इस विदेशी मुद्रा पाठ्यक्रम खरीदा है, तो आप फलस्वरूप सदस्य कीमत की काफी डिस्काउंट पर, क्रिस ली, अर्थात् पिप मावेंस द्वारा की पेशकश की मासिक सेवा के एक सदस्य बनने के लिए सक्षम हो जाएगा। कठिन विषय मामलों सरल एबीसी भाषा में समझाया इस पल जब तक मैं अभी तक क्रिस ली की तरह है, तो आप में सक्षम हो जाएगा कि ख्याल रख रही है एक ही समय में इन बल्कि कठिन विषय में इस तरह के एक समझ और सरल एबीसी भाषा में मायने रखती है और जो व्याख्या करने की क्षमता है, जो एक और लेखक की खोज नहीं है विदेशी मुद्रा व्यापार के दैनिक व्यवहार में इस ज्ञान को लागू करने के लिए सीखने के लिए। इसके अलावा क्रिस से किसी भी बकवास बेच नहीं करता है और इसके अलावा वह बहुत सीधे बात करने के लिए है। आप ते अपनी नाक के सामने एक दर्पण अधिकार के साथ सामना नहीं पसंद करते हैं, तो आप बहुत दूर इस पाठ्यक्रम से दूर रहना चाहिए। किसके लिए यह विदेशी मुद्रा पाठ्यक्रम उपयुक्त है? एक अच्छा सवाल किया जाना चाहिए: जिनके लिए इस पाठ्यक्रम के लिए उपयुक्त नहीं है? क्या आप इस कोर्स के पाठ्यक्रम के अपने बजट को यह अनुमति देता है, बशर्ते कि खरीद चाहिए मेरी राय में बाबा का, मौलिक या तकनीकी विश्लेषण में रुचि रखते हैं, चाहे वह एक शुरुआत है या एक उन्नत विदेशी मुद्रा व्यापारी हैं। व्यक्तिगत रूप से मैं इस व्यापार प्रणाली खुद का उपयोग करने के लिए नहीं जा रहा हूँ, लेकिन इस व्यापार प्रणाली अपर्याप्त होना चाहिए, क्योंकि इसके विपरीत, मेरी निजी पसंद के साथ और निश्चित रूप से नहीं करना है! इस सब के कोर्स के पहले प्रतिबिंबित करने के लिए आग्रह किया कि मुझे जो और विषय के मौलिक विश्लेषण के विषय में और बाजार की धारणा एक अभूतपूर्व अच्छी गुणवत्ता का है कि मुझे यकीन है, जो एक अच्छा दर्पण था। कि इसके अलावा मैं अपने दैनिक व्यापार की दिनचर्या में इस पाठ्यक्रम के कुछ महत्वपूर्ण तत्वों का उपयोग करते हैं। निष्कर्ष: बेशक वहाँ इस विदेशी मुद्रा पाठ्यक्रम से जुड़ी एक कीमत है, लेकिन मैं कीमत काफी उचित होने का पता चला लगता है कि ईमानदार होना करने के लिए और इस निवेश के लिए पैसे की हर बिट इसके लिए भुगतान किया जाना चाहिए। मैं इस पाठ्यक्रम और दूर दूर तक मैंने कभी भी पालन किया गया है, जो सबसे अच्छा विदेशी मुद्रा पाठ्यक्रम है कि आश्वस्त हूँ और आप अपने विदेशी मुद्रा कैरियर में निवेश करना चाहते हैं, तो इस कोर्स निश्चित रूप से दिल से सिफारिश की जानी चाहिए! विशेष रूप से मैं दृढ़ता से आप इस गारंटी के लिए आवेदन कर समाप्त होगा शक है कि हालांकि एक "30 दिनों संतुष्टि या पैसे वापस गारंटी", लेन-देन में शामिल है क्योंकि। इकारस प्रोजेक्ट वेबसाइट पर जाएं