विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग सॉफ्टवेयर , अच्छी चीजें







+

विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग सॉफ्टवेयर, अच्छी चीजें? मैं व्यापार के गुर सीखने की कोशिश कर अभी भी विदेशी मुद्रा व्यापार और नया हूँ; हालांकि, मैं अपनी कहानी के लिए संबंधित कर सकते हैं। मैं जीवन के लिए पृथ्वी दृष्टिकोण करने के लिए अपने नीचे की सराहना करते हैं। मैं हाल ही में लाइव ट्रेडिंग शुरू कर दिया है और अब तक मैं 80% गलत ट्रेडों बना दिया है। आप कल्पना कर सकते हैं, मैं एक महीने में $ 3000 खो दिया है। मेरा सिर्फ एक सवाल है। तुम मेरे विदेशी मुद्रा व्यापार विकल्पों के साथ सहायता के लिए सॉफ्टवेयर के कुछ प्रकार की सिफारिश कर सकते हैं? सनीवेल से हेलीओ धन्यवाद हेलीओ। मैं के रूप में अच्छी तरह से जीवन के लिए मेरे "नीचे करने वाली पृथ्वी" दृष्टिकोण की सराहना करते हैं। वास्तविकता समझाने के लिए जटिल करने के लिए विरोध के रूप में एक सरल करने के लिए लग रहा है, जीवन सरल हो जाता है, और मैं सादगी की सराहना करते हैं। आपके अनुरोध के रूप में, हाँ, मैं ट्रेडिंग सॉफ्टवेयर की सिफारिश कर सकते हैं, लेकिन मुझे लगता है कि ऐसा करने से पहले, मैं आपको सलाह का एक टुकड़ा देना चाहता हूँ। कोई फर्क नहीं पड़ता जो आप चुनते सॉफ्टवेयर, यह आप के लिए काम के सभी नहीं कर सकते कि मन में रखो। एक अच्छा सॉफ्टवेयर पैकेज कई कार्य होगा, लेकिन हमारे तकनीकी विकास में इस बिंदु पर, सॉफ्टवेयर के बारे में हम लगता है कि यह बताने के लिए क्या से स्वतंत्र रूप से सोच भी नहीं सकते। मेरा कहना है कि आप अभी भी भी सॉफ्टवेयर के साथ काम करना एक बहुत कुछ करना है, कि व्यापार में सफल होने के लिए है। कई अच्छे विकल्प वहाँ से बाहर हैं। आप मूल्य पर्वतमाला गुणवत्ता में श्रृंखला को दर्शाता है, जो भारी रहे हैं क्योंकि आपके बजट है फैसला करना है। मैं और अधिक जरूरी है कि आप मिल जाएगा और अधिक खर्च नहीं कह रहा हूँ, लेकिन यह हो सकता है। सॉफ्टवेयर / उपकरण का एक संयोजन क्या आप चाहते हैं कि हो सकता है के रूप में अच्छी तरह से विचार करें। कई व्यापारियों को एक से अधिक सॉफ्टवेयर पैकेज का उपयोग, या वे अपने दलालों प्रदान उपकरणों के साथ संयोजन में सॉफ्टवेयर का उपयोग करें। अपने बजट के साथ-साथ, आप एक सॉफ्टवेयर पैकेज में क्या चाहते हैं यह तय करना होगा। विदेशी मुद्रा व्यापार मुश्किल हो सकता है, ताकि अधिक गुणवत्ता वाले उपकरणों है कि आप एक गुणवत्ता की शिक्षा और वैश्विक आर्थिक वातावरण की एक असली समझ दोनों के साथ गुणवत्ता के उपकरण गठबंधन है, खासकर अगर सफल होने के लिए आप कर रहे हैं और अधिक होने की संभावना है। मुद्रा व्यापार यह समझने की आवश्यकता है; अन्यथा, आप तो बात है, अंधेरे में शूटिंग कर रहे हैं। मैं वहाँ से बाहर है क्या बाहर की जाँच करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं। इंटरनेट खोज और आप असंख्य विकल्प देखेंगे। यह कहा, मैं भी VantagePoint 8.0 बाहर की जाँच करने के लिए प्रोत्साहित। मैं विदेशी मुद्रा व्यापार के लिए इसका इस्तेमाल नहीं करते हैं ऐसा इस साइट पर और व्यापार दुनिया में, कई लोगों को सम्मानित (मैं इक्विटी VantagePoint इस्तेमाल करते हैं। व्यापार)। सॉफ्टवेयर कई गुणवत्ता वाले उपकरणों है, और यह काम करता है। आप में से किसी को बाहर वहाँ विदेशी मुद्रा व्यापारियों हेलीओ के लिए एक सुझाव है? यदि हां, तो में कूदने के लिए और उसे पता है। दिन में व्यापार; अपने जीवन में निवेश ...