मेरे धन उगाहने पृष्ठ







+

मेरे धन उगाहने पृष्ठ जेफ फिशर द्वारा 17 मार्च 2009 हाय दोस्तों (बुधवार 8 अप्रैल 2009) यह दिन (15 अप्रैल) रेस के करीब हो रही है। मैं प्रशिक्षण के एक जोड़े अच्छा दिन था और 8:00 के रेंज में पर्दाफाश किया है - कुछ मील की दूरी के लिए 8:30। मैं एक साथ स्ट्रिंग 3 मैं अपनी गति लक्ष्य बनाती हूँ कि पसंद कर सकते हैं। मैं भी इसके अलावा, मैं सिर्फ एक जोड़ी प्रशिक्षण दिनों के लिए slacking माना जाता है, एक जोड़ी सुस्त दिन था और पहली जगह में चलाने के लिए तर्क पर सवाल उठाया। यही कारण है कि लंबे क्योंकि पिछले नहीं करता। आप 15 वीं के माध्यम से हमारे साथ रहने के लिए और परिणाम का पालन करेंगे उम्मीद है। संयोग से, मैं के साथ चल रहा हूँ टीएनटी समूह टीम के भीतर $ 7000 और टीम को उठाया गया है (दक्षिण एंड पड़ोस एसोसिएशन मोटे तौर पर $ 2000 उठाया गया है) ************************************************** ******* हाय दोस्तों (शनिवार 21 मार्च 2009) सबसे पहले, जिन लोगों के पास करने के लिए धन्यवाद पहले से ही योगदान दिया। अब आप आर्थिक रूप से मदद करने के लिए के लिए समय नहीं है, भले ही अपने समर्थन की सराहना की है। मैं तुम्हें वह कैसे कर रहा है देख सकते हैं तो नीचे मेग जगाना की वेबसाइट पर एक लिंक शामिल किया है। मेग के बारे में एक छोटे से अधिक। उसकी बहन मेरी पत्नी जूली, पिता की पत्नी है; हमारे प्यारे बोनी। हम बोनी के माध्यम से मेग से मुलाकात की। महिलाओं की एक और अद्भुत जोड़ी से आने के लिए मुश्किल है। वे भी समय में इस समय से पहले एक दूसरे के लिए उनकी देखभाल में कमाल कर रहे हैं। हम एक साथ कई परिवार छुट्टियां बिताने का आनंद लिया है। आज की अद्यतन मेरी उम्मीदों के बारे में कुछ खुलासे भी शामिल है। आउच। मैं अतीत के जाने के लिए मजबूर किया जा रहा हूँ। संक्षेप में, कॉलेज बेसबॉल दिनों के दौरान मैं भागा छह मिनट मील की दूरी पर बस नहीं हो रहा है। दस मिनट की तरह अधिक है। यह इस के साथ शब्दों में आने के लिए मुझे एक महीने ले लिया है। लेकिन, अब मैं वहाँ हूँ। बहरहाल, मैं अपने छलाँग हिट करने के लिए शुरू कर रहा हूँ और दौड़ के लिए मेरी गति के रूप में 8:30 मील की दूरी पर लक्षित कर रहा हूँ। गुड लक, कपाल, आप 45 साल के हो! यह मैं मैं खत्म कर सकते हैं पता है कि एक छोटे से दौड़ (3.1 मील), के बाद से इस आत्म प्रवृत्त प्रतियोगिता कितनी तेजी के बारे में अधिक है। मैं एक लंबे समय तक दौड़ अप करने के लिए कर रहा हूँ, तो मैं बाद में तय करेंगे। आप मैराथन कह सकते हैं?